होमवर्क ना करने पर टीचर ने 5 साल की मासूम को दी ऐसी सजा....



मध्य प्रदेश के शिवपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कोलारस थाना क्षेत्र अंतगर्त आने वाले बांगरोद गांव की रहने वाली एक पांच साल की मासूम बच्ची की होमवर्क न करने पर टीचर ने पिटाई कर दी. टीचर ने बेरहमी से बच्ची के एक गाल पर थप्पड़ बरसाए, जिससे बच्ची के गाल पर टीचर द्वारा मारे गए थप्पड़ के निशान पड़ गए. वहीं आंख में भी चोट आ गई. फिलहाल मासूम बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बांगरोद गांव निवासी कृपान सिंह रावत ने बताया कि उनकी पांच साल की बेटी तमन्ना कक्षा एक की छात्रा है. वह गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है. गांव में एक कोलारस कस्बे का रहने वाला शिक्षक सुनील कुशवाह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आता था. सुनील गांव की आंगनबाड़ी पर बच्चों की ट्यूशन पढ़ाता था. उसने अपनी बेटी को भी ट्यूशन भेजना शुरू कर दिया था. आज बेटी ट्यूशन का होमवर्क करके नहीं ले गई थी.
बच्ची के गाल पर उंगलियों के निशान

इससे भड़के शिक्षक सुनील कुशवाहा ने अन्य छात्राओं से उसके हाथ पकड़वाए और बेटी के गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी. शिक्षक की मारपीट से बेटी के गाल पर उंगलियों के निशान बन गए. घंटों बाद उंगलियों के निशान नहीं हटे. उसकी एक आंख में भी चोट आ गई. साथ ही कान में भी लगातार दर्द हो रहा था.
थाने में नहीं की शिकायत

कृपान सिंह रावत ने बताया कि आनन-फानन में वह अपनी बेटी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां उसे भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. वहीं बच्ची के पिता कृपान सिंह ने आरोपी शिक्षक सुनील कुशवाहा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है. जब कोलारस पुलिस से बच्ची से मारपीट को लेकर जानकारी ली गई तो पुलिस ने कहा कि अभी तक मामले की शिकायत थाने में नहीं आई है. शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने