18 जनवरी को सीएम शिवराज ने मंत्रियों की बैठक बुलाई, विधायकों के साथ कर सकते हैं वन-टू-वन - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

18 जनवरी को सीएम शिवराज ने मंत्रियों की बैठक बुलाई, विधायकों के साथ कर सकते हैं वन-टू-वन



भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में मंगलवार को आयोजित बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक के बाद 18 जनवरी यानी कल मंत्रियों के साथ बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 10.30 बैठक होगी। इस दौरान बैठक में सभी मंत्रियों को शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में विकास यात्रा, विधानसभा चुनाव समेत आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा होगी। इसके साथ ही सीएम शिवराज विधायकों के साथ वन-टू-वन चर्चा भी कर सकते हैं।

बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में आयोजित मंत्रियों के साथ बैठक में प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हो सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि जिन मंत्रियों की रिपोर्ट अच्छी नहीं है, उन्हें मंत्रिमंडल से छुट्टी दी जा सकती है। इसके अलावा प्रदेश के कुछ विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह दी जा सकती है।

बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज ने 2 जनवरी को मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इसमें सीएम ने मंत्रियों और अधिकारियों को काम से जनता की जिंदगी बदल देने का मंत्र दिया था।
फरवरी से शुरू होगी विकास यात्रा

प्रदेश में 1 फरवरी से सरकार विकास यात्राएं आयोजित कर रही है। इन यात्राओं में प्रदेश भर में लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ ही सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों को यात्रा से जोड़ा जाएगा। योजनाओं और कामों को जनता को बताया जाएगा। इसको लेकर हाल ही में सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी जिला कलेक्टर को आदेश जारी किए हैं। यात्राओं की रूपरेखा जिले के प्रभारी मंत्री से चर्चा कर कलेक्टर तैयार करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें