Aashram 3 Trailer: ईशा गुप्ता ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार....

Aashram 3 के ट्रेलर में बॉबी देओल के अलावा जिस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं वो कोई और नहीं ईशा गुप्ता हैं. ईशा गुप्ता ट्रेलर में इतने जबरदस्त बोल्ड सीन्स देती नजर आईं कि सारी हदें ही पार कर गईं.

Aashram 3 Trailer: 59 सेकेंड के 'आश्रम 3' (Aashram 3) के ट्रेलर ने रिलीज होती ही आग लगा दी है. हर कोई इस ट्रेलर को देख रहा है और एक्टिंग से लेकर दमदार डायलॉग की तारीफ कर रहा है. बीते दो सीजन की तरह इस बार भी बाबा निराला अपने पूरे रौब में लौटे हैं. लेकिन बाबा निराला के अलावा अगर कोई इस वेब सीरीज में फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हुआ तो वो और कोई नहीं बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हैं.

छा गईं ईशा गुप्ता
59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है.

बोल्ड लुक वायरल
इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं तो कभी साड़ी को किनारे रख अपना बोल्ड लुक दिखाते कैमरे पर नजर आईं. इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं. ये डायलॉग्स हैं- 'बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी.'

भय मुक्त बाबा
इस ट्रेलर को देखकर इतना तो साफ है कि इस बार बाबा निराला (Bobby Deol) पूरी तरह से भय मुक्त हैं. खास बात है कि ट्रेलर में एक जगह बॉबी देओल बाबा के चोले में खुद को पूरी तरह से भय मुक्त बताते दिखे. इस ट्रेलर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि इस बार भी सीरीज में राजनीति से लेकर बाबा के बदनाम आश्रम में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया जाएगा. जिसमें बाबा निराला का साथ ईशा गुप्ता देंगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने