J&K: सांबा के बाद अब रामबन में मिला संदिग्ध बैग, अलर्ट मोड पर भारतीय सेना और पुलिस - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

J&K: सांबा के बाद अब रामबन में मिला संदिग्ध बैग, अलर्ट मोड पर भारतीय सेना और पुलिस



जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से सेना के जवान अलर्ट मोड पर आ गई है। बता दें कल सांबा के बाद अब रामबन में एक लोकल मेटाडोर में संदिग्ध पॉलीथिन बैग मिला है। जिसके बाद से सेना और पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। हालांकि पुलिस और सेना के जवानों ने आसपास के इलाकों को खाली कराकर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। फिलहाल ये बताया जा रहा है कि मेटाडोर में नाशरी नाके पर पुलिस को संदिग्ध बैग मिला। वहीं इस बैग की जब जांच की गई तो इसमें IED पाया गया है।
जांच में जुटी पुलिस की टीम

बता दें बीते दिन सांबा में भी एक संदिग्ध पैकेट मिला था। जिसके बाद पुलिस की टीम ने जांच में पैकेट खोला तो पाया उसमें कुछ नगद पैसे और पिस्टल बरामद हुए थे। फिलहाल ऐसी आशंका जताई जा रही है ये किसी बड़े आतंकी साजिश को अंजाम दिया जा सकता है। हालांकि इस पूरे मामले में जब बैग की जब जांच की गई तो इसमें भी IED पाया गया है। बम निरोधक दस्ता मौके पर बुलाया गया है। इसे निष्क्रिय करने के लिए कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही अन्य चेक पोस्ट और चौक-चौराहों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें