प्रदेश की नामी कंपनी के ठिकानों पर आईटी की रेड, शादी के मेहमान बनकर पहुंची आयकर विभाग की टीम - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

प्रदेश की नामी कंपनी के ठिकानों पर आईटी की रेड, शादी के मेहमान बनकर पहुंची आयकर विभाग की टीम



भोपाल. प्रदेश के एक नामी ग्रुप के कई ठिकानों पर आईटी की रेड पड़ते ही हडक़ंप मच गया, अलसुबह करीब 100 गाड़ियों से एमपी के विभिन्न शहरों में आयकर विभाग की टीम पहुंची तो देखकर कंपनी के अधिकारी कर्मचारियों के भी होश उड़ गए। क्योंकि ये ग्रुप रियल एस्टेट, एज्युकेशन, हेल्थ आदि कई सेक्टरों में बड़े पैमाने पर काम कर रहा है।


बारात की तरह आईटी टीम पहुंची
आयकर विभाग की टीम जिन गाड़ियों से इस नामी कंपनी के ठिकानों पर पहुंची, उनमें से अधिकतर गाड़ियों पर रिंग सेरेमनी के स्टीकर लगे हुए हैं, जिसमें रश्मी संग अरविंद की रिंग सेरेमनी 18 नवंबर 2022 लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि करीब 100 गाड़ियों से आईटी की टीम प्रदेश में कई शहरों जैसे भोपाल, मंडीदीप और इंदौर के महू में पहुंचकर दबिश दी।


प्रदेशभर में फैला है कारोबार, बड़ी कार्रवाई की आशंका
इस नामी कंपनी का करोबार पूरे प्रदेशभर में फैला हुआ है, इस कंपनी के इंदौर-भोपाल सहित कई बड़े शहरों में ऑफिस और फैक्ट्रियां होने के साथ ही कई प्रकार का कारोबार फैला हुआ है, अचानक इतनी बड़ी टीम का कई ठिकानों पर दबिश देने से बड़ी कार्रवाई की आशंका व्यक्त की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें