मेखला रिसॉर्ट मामला: फर्जी आईडी दिखाकर लड़के के साथ रुकी ...कुंडम की निकली युवती....जाने पूरा मामला



जबलपुर। मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर- 5 में 8 नवंबर को मिली युवती की रक्तरंजित लाश मामले में फर्जी आईडी के चक्कर में उलझी पुलिस ने आखिर कार युवती की शिनाख्त शिल्पा झारिया उम्र 22 साल कुंडम थाना क्षेत्र के ग्राम भौकीद्वारा के रूप में कर ली।
जांच में जुटी पुलिस को मृतिका की नाबालिग छोटी बहन ने बताया कि मंगलवार को उसने अपनी दीदी शिल्पा के मोबाइल पर कॉल किया था। फोन रिसीव लड़के ने किया और कहा कि मार दिया तेरी बहन को। छोटी बहन ने बात करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने फोन काट दिया, फिर रिसीव नहीं हुआ।

छोटी बहन ने फोन पर हुई बात परिजनों से बताई, जिसके बाद परिजन बेटी को अपने स्तर पर तलाश रहे थे। मूलत: कुंडम थाना क्षेत्र के ग्राम भौकीद्वारा का रहने वाला परिवार पुलिस की सूचना के बाद जबलपुर पहुंचा है। बेटी का शव लेने मेडिकल पहुंचे परिजनों ने मीडिया से बात करने से इंकार करते हुए कहा कि हमारी बेटी तो चली गई, अब हमें कुछ नहीं कहना! परिजनों का कहना था कि वह लड़के को नहीं जानते, लेकिन बेटी के मोबाइल की जांच होगी तो, लड़के की पूरी जानकारी मिल जाएगी।

ब्लेड से कटा गला और हाथ की नस-
युवती शिल्पा के हाथ की नस और गला  ब्लेड से कटा हुआ है। पुलिस को मौके से 2 नई ब्लेड भी मिलीं थीं। मामले की जांच कर रही पुलिस को हाथ की नस कटने से सुसाइड का मामला लगा, लेकिन गले में मिले निशान के आधार पर पुलिस को युवती द्वारा सुसाइड करने में संदेह हो रहा है। पुलिस आईडी एवं मोबाइल नंबर के आधार पर चिन्हित फरार अभिजीत पाटीदार को तलाश रही है। जांच टीम को युवक की आखिरी लोकेशन देवास मिली है। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले हैं, जिसमें युवती के साथ रह रहा युवक दिखाई दे रहा है।

2 शराब की बोतल व 2 गिलास मिलीं-
मेखला रिसॉट (होटल) के कमरा नंबर-5 से पुलिस को शिल्पा की रक्तरंजित लाश के अलावा शराब की एक खाली और दूसरी आधी भरी बोतल मिली। टेबल पर 2 गिलास में शराब का पैग बना हुआ रखा हुआ था। फिंगर प्रिंट एवं एफएसएल की टीम ने मौके से महत्तवपूर्ण साक्ष्य एकत्र किए हैं।

यह था पूरा मामला-
तिलवारा स्थित मेखला रिसोर्ट के एक कमरे में मंगलवार शाम एक युवती की रक्त रंजित लाश मिली थी। जिस समय कमरे का दरवाजा खोला गया था उस समय युवती निर्वस्त्र हालत में मिली थी। युवती दो दिन पहले अपने दोस्त के साथ होटल में आकर रु की थी। जानकारी के मुताबिक युवती पहले ओमती क्षेत्र में और फिलहाल गोरखपुर क्षेत्र में रहकर ब्यूटी पार्लर का कार्य कर रही थी। 6 नवंबर को युवती अपने एक साथी के साथ रिसॉर्ट में आकर रुकी थी। रविवार को शिल्पा की अपने पिता से मोबाइल पर बात भी हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने