महिलाओं के कपड़े पहनकर चोरी करने वाले चोर का पर्दाफाश, लाखों रुपये के जेवरात के साथ गिरफ्तार - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

महिलाओं के कपड़े पहनकर चोरी करने वाले चोर का पर्दाफाश, लाखों रुपये के जेवरात के साथ गिरफ्तार



जबलपुर जिले की मदन महल पुलिस ने महिलाओं के कपड़े पहनकर चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से लाखों के जेवरात और नगदी जब्त की गई है। आरोपी महिलाओं के कपड़े पहनकर रात में चोरी करने निकलता था और मौका मिलते ही हाथ साफ कर देता था। महिलाओं के कपड़े पहनने की वजह से उस पर किसी ने शक नहीं किया। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आरोपी महिला के कपड़े पहनकर दीवार फांदते हुए नजर आ रहा है।
मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा के मुताबिक आरोपी की पहचान खेमसिंह मरावी के रूप में की गई है। हाल ही में उसने सुदामा नगर के रहने वाले मुकेश उपाध्याय के घर चोरी की थी। दरअसल मुकेश उपाध्याय 20 अगस्त को अपने ससुराल पनागर गए थे, जब वह 22 अगस्त को घर लौटे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला। जब घर के अंदर जाकर देखा तो आलमारी खुली थी और सामान बिखरा हुआ था। लॉकर में रखे 3 जोड़ी कान के टॉप्स, 3 मंगलसूत्र, चांदी के सिक्के, चूड़ियां, नकदी चोरी हो चुके थे।



सीसीटीवी से हुआ खुलासा
थाना प्रभारी ने बताया कि चोर को पकड़ने के लिए मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए, जिसमें वह महिलाओं का कुर्ता पहनकर दीवाल फांदता हुआ नजर आया। फुटेज देखकर पुलिस को शक हुआ कि किसी पुरुष ने महिला के कपड़े पहने हैं। पुलिस ने जांच जारी रखी तो चोर की पहचान ऑटो चालक खेम सिंह मरावी के रूप में हुई। जब उसकी तलाश की गई तो वह मदन महल रेलवे स्टेशन के पास का पाया गया, जिसे पुलिस ने डिंडौरी से गिरफ्तार किया।



बदला लेने की थी चोरी
आरोपी खेम सिंह ने बताया कि तीन साल पहले मुकेश उपाध्याय ने उसके साथ मारपीट की थी, उसने बदला लेने की नियत से उसके घर पर चोरी की। पुलिस ने उसके पास से नकदी समेत 1 लाख 25 हजार रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर और घटना में इस्तेमाल औजार को जब्त कर लिया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है पुलिस को अन्य चोरियों के खुलासे होने की उम्मीद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें