सितंबर महीने में सूर्य करेंगे कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशियों की रहेगी महीने भर मौज

 


सूर्य राशि परिवर्तन ज्योतिष शास्त्र में बेहद अहम माना गया है। सूर्य को पिता, आत्मा व साहस का कारक माना गया है। सितंबर महीने में सूर्य गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। सूर्यदेव 17 सितंबर, शनिवार को अपनी स्वराशि सिंह से निकलकर कन्या राशि में  सुबह 07 बजकर 11 मिनट पर प्रवेश करेंगे। जानें सूर्य गोचर का किन राशि वालों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव-

मेष- सूर्य आपकी राशि के षष्टम भाव में गोचर करेंगे। ऐसे में आपके लिए सूर्य गोचर बेहद शुभ माना जा रहा है। सूर्य गोचर की अवधि में आपके अटके काम पूरे होंगे। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क- कर्क राशि के तृतीय भाव में सूर्य गोचर होगा। ऐसे में यह गोचर आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। इस अवधि में आप छोटी दूरी की यात्राएं कर सकते हैं। यह गोचर आपको करियर में सकारात्मक परिणाम दे सकता है। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। वरिष्ठ अधिकारियों का साथ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

वृश्चिक- सूर्यदेव आपकी राशि के एकादश भाव में संचरण करेंगे। सूर्य गोचर की अवधि में आपके जीवन में कई बदलाव हो सकते हैं। यह गोचर आपके लिए सामान्य से शुभ रहेगा। इस अवधि में  आप एक से अधिक माध्यमों से आमदनी करने में सफल रहेंगे। करियर में सफलता हासिल करने के लिए आत्मविश्वास बनाए रखें।

धनु- धनु राशि वालों के दशम भाव में सूर्यदेव विराजमान होंगे। सूर्य गोचर के प्रभाव से आपको करियर में शुभ फलों की प्राप्ति होगी। नौकरी में प्रमोशन के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही आपको कार्यों में अपार सफलता हासिल होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

अगर आप है खाने खिलाने के शौक़ीन तो पढ़ें 


स्पंज रसगुल्ले

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने