Shehnaz Gill : दुपट्टा लहराकर खुद भी लगीं नाचने !मोर को नाचता देख दीवानी हुईं शहनाज - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

Shehnaz Gill : दुपट्टा लहराकर खुद भी लगीं नाचने !मोर को नाचता देख दीवानी हुईं शहनाज

Shehnaaz Gill : पंख फैलाकर नाचते हुए मोर को देखकर शहनाज इतनी खुश हुईं कि खुद को रोक नहीं सकीं और दुपट्टा लहराकर वो भी लगीं इठलाने. शहनाज की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है.

Shehnaaz Gill Viral Video: सोमवार के दिन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की वीडियो दिनभर छाई रहीं. शहनाज ने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर वहां बिताया जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जाया करते थे. और इस तरह उन्होंने खुद को सिद्धार्थ के और करीब पाया. ब्रह्मकुमारी के एक खास इवेंट में पहुंचीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कई वीडियो सामने आई. कभी वो हर किसी का हौसला बढ़ाती हुई दिखीं तो कभी मोरनी बनकर नाचती हुईं.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
एक ऐसा ही वीडियो शहनाज गिल का भी वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल के साथ-साथ एक मोर नाचता हुआ भी नजर आ रहा है. वहीं पंख फैलाकर नाचते हुए मोर को देख शहनाज इतनी खुश हुईं कि खुद भी दुपट्टा लहराकर नाचने लगीं. ये वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर छा गया है बल्कि काफी पसंद भी किया जा रहा है.

इसस पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें शहनाज अपने हाथ पर रखकर मोर को दाना खिलाती नजर आ रही थीं. हालांकि इस दौरान उन्हें काफी डर भी लग रहा था लेकिन उन्होंने इस खास पल को काफी इन्जॉय भी किया.

इस इवेंट में पहुंचीं शहनाज गिल का गला तब रूंध गया जब वो प्यार और अटेचमेंट को लेकर बात करने लगीं. उन्होंने कहा कि प्यार हो तो रोया नहीं जाता है वो अटेचमेंट होती हैं जो इंसान को रुलाती है. बस ये कहते कहते शहनाज के शब्द लड़खड़ा गए लेकिन हर बार की तरह शहनाज ने यहां भी हिम्मत दिखाई और आंखों में आंसू आने से रोक लिए.

बिग बॉस 13 से छाईं शहनाज
शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आई थीं और इसी सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे सिद्धार्थ शुक्ला. दोनों की दोस्ती कब इतनी गहरी हो गई किसी को पता ही नहीं चला और ये देखते ही देखते सिडनाज बन गए. लेकिन 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें