IND vs SL : इस शख्स की भविष्यवाणी ने मचाया हड़कंप, रात को ही बताया 45 पर आउट होंगे विराट....


IND vs SL: पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए पहला टेस्ट बेहद खास है क्योंकि ये उनके करियर का कुल 100वां टेस्ट मैच है. लेकिन विराट को लेकर एक शख्स के ट्वीट ने हड़कंप मचा दिया है.

नई दिल्ली: टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भिड़ रही है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए ये मैच बेहद खास है क्योंकि ये उनके करियर का कुल 100वां टेस्ट मैच है. विराट से इस मुकाबले में उम्मीद थी कि वो इस मुकाबले में अपना 71वां शतक जरूर ठोकेंगे. लेकिन विराट 45 रन बनाकर आउट हो गए. विराट के आउट होने की भविष्यवाणी एक शख्स ने पहले ही कर दी थी.
विराट को लेकर कर दी ठीक भविष्यवाणी

विराट कोहली अपने 100वें टेस्ट की पहली पारी में 45 रन बनाकर आउट हो गए. विराट को श्रीलंकाई स्पिनर लसिथ एम्बुलडेनिया ने चकमा देकर बोल्ड कर दिया. लेकिन हैरानी की बात ये है कि विराट के ऐसे आउट होने के बारे में पहले ही एक शख्स ने भविष्वाणी कर दी थी. दरअसल ट्विटर पर @Quick__Single नाम के एक हैंडल ने विराट के आउट होने की एकदम सटीक भविष्यवाणी कल रात को ही कर दी थी.

श्रुति नाम की इस यूजर ने रात 12 बजकर 46 मिनट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि कोहली श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में शतक नहीं लगा पाएंगे और वो 100 गेंद खेलकर 45 रन पर आउट हो जाएंगे. आज के मैच में ठीक वैसा ही हुआ. इतना ही नहीं इस यूजर ने ये तक साफ कर दिया था कि विराट लसिथ एम्बुलदेनिया की गेंद पर ही आउट होंगे. वहीं आउट होने के बाद विराट हैरानी भरी नजरों से देखेंगे ये बात भी श्रुति ने अपने ट्वीट में लिख दी थी.
सहवाग भी हुए हैरान

इस यूजर के ट्वीट ने दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को भी हैरान कर दिया है. सहवाग ने विराट के लिए किए गए इस ट्वीट को रिट्वीट किया है और इसी के साथ उन्होंने लिखा, 'WOW'. इसके अलावा और भी कई ट्विटर यूजर्स ने इस ट्वीट पर हैरानी जताई है.
विराट ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

विराट कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच में 38 रन बनाते ही एक बड़े किर्तिमान तक पहुंच गए. विराट ने टेस्ट क्रिकेट में 8000 रन पूरे कर लिए हैं. टेस्ट क्रिकेट में 8000 रनों का आंकड़ा छूने वाले कोहली 6ठें खिलाड़ी बन गए हैं. विराट कोहली इस मुकाम तक पहुंचने वाले दूसरे सबसे तेज भारतीय भी बने. कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 8 हजारी बनने के लिए 169 पारियां खेली. भारत के लिए सबसे तेज 8000 रन बनाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर है के नाम हैं, जिन्होंने 154 पारियों में 8000 टेस्ट रन जड़े थे. वैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा के नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 8000 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं, संगाकारा ने 152 पारियों में 8000 रन बनाए थे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने