चारों तरफ हो रही जबलपुर कलेक्टर की तारीफ....जानिए पूरा मामला ..? - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

चारों तरफ हो रही जबलपुर कलेक्टर की तारीफ....जानिए पूरा मामला ..?

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने नगर निगम आयुक्त के साथ देर रात कचहरी वाले बाबा की दरगाह, हाईकोर्ट के आस-पास क्षेत्र का भ्रमण किया और कड़कड़ाती ठंड में सड़क किनारे सो रहे लोगों को रैनबसेरा में शिफ्ट कराया.


जबलपुर प्रशासनिक हल्के से मंगलवार को दो तस्वीरें देखने को मिली. कड़ाके की ठंड में जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा रात में सड़कों पर निकले और उन गरीबों को आश्रय स्थल में जगह दी जो खुले आसमान के नीचे सो रहे थे. इसी तरह जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा दिन में सड़क पर उतरे और लोगों को गुलाब का फूल देकर मास्क पहनने का निवेदन किया. जिले के दो आला अधिकारियों की इस पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है.

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने कई रैनबसेरों का किया भ्रमण
कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने मंगलवार को नगर निगम आयुक्त के साथ देर रात कचहरी वाले बाबा की दरगाह, हाईकोर्ट के आस-पास, माल गोदाम चौक और इंदिरा मार्केट क्षेत्र का भ्रमण किया और कड़कड़ाती ठंड में सड़क किनारे सो रहे लोगों को गोकुलदास धर्मशाला स्थित रैनबसेरा में शिफ्ट कराया. इस दौरान कलेक्टर शर्मा रैनबसेरा भी पहुंचे और यहां ठहरे लोगों से बातचीत करके उनका हालचाल जाना.

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुद सड़कों पर उतर किया लोगों को जागरूक
इसी तरह मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए अब पुलिस प्रशासन भी सड़कों पर उतर आया है. जबलपुर में पुलिस प्रशासन ने मास्क लगाओ कोरोना भगाओ अभियान की शुरुआत की. इस अभियान के साथ हेलमेट लगाने सहित अन्य ट्रैफिक नियमों का पालन करने की भी पुलिस हिदायत दे रही है. जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुद सड़कों पर उतर कर लोगों को मास्क पहनाया. जो लोग मास्क का इस्तेमाल करते नहीं नजर आए उन्हें बतौर समझाइश गुलाब का फूल भी भेंट किया. एसपी बहुगुणा ने आम जनता से अपील की है कि वह कोविड नियमों का पालन पूरी इमानदारी के साथ करें ताकि कोरोना महामारी से निजात मिल सके.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें