शादी से पहले टूटा अंकिता लोखंडे का पैर

Ankita Lokhande Video: अंकिता तो अंकिता है पैर टूटने पर भी वे अपनी शादी को लेकर इतनी एक्साइटेड है कि वे व्हील चेयर से ही इधर-उधर घूमती और झूमती दिखती हैं.

Ankita Lokhande Video: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड है, तभी तो पैर फ्रैक्चर होने के बाद भी एक्ट्रेस में जोश कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दुल्हन बनने जा रही टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे डांस रिहर्सल के दौरान गिर गईं थीं. ऐसे में डॉक्टर ने अंकिता लोखंडे को बेड रेस्ट करने के लिए बोल दिया था. ये खबर सामने आते ही अंकिता लोखंडे के फैंस जहां उनकी फिक्र कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस तो अपनी धुन में मस्ती कर रही हैं.

अंकिता तो अंकिता है पैर टूटने पर भी वे अपनी शादी को लेकर इतनी एक्साइटेड है कि वे व्हील चेयर से ही इधर-उधर घूमती और झूमती दिखती हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे वनपीस पहने नजर आ रही हैं इतना ही नहीं उन्होंने व्हील चेयर पर बैठ गाना भी गाया है. वीडियो यहीं खत्म नहीं हुई कि अंकिता ने अपना टूटा पैर दिखा पर Happy Birthday To You पर गाना खत्म किया. फैंस को ये वीडियो बड़ा ही अतरंगी लगा. वीडियो पर अब जहां कुछ लोग प्यार बरसा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को फटकार भी लगा रहे हैं.
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं, बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कई रस्मों की तस्वीरें शेयर की थी. जो फैंस को खूब पसंद आई. अब बस फैंस को इंतजार है कि अंकिता का पैर जल्दी से ठीक हो और वो विक्की जैन की दुल्हनियां बन जाए.
अंकिता लोखंडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं. इस शो में वे शहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को भी फैंस द्वारा काफी प्यार मिला था. जिसके बाद पवित्र रिश्ता सीरियल के सीजन 2 की शुरुआत की गई.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने