आर्यन खान की जमानत अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई जारी - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई जारी



मुंबई: ड्रग्स पार्टी केस (Drugs Party Case) में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर NDPS कोर्ट में सुनवाई चल रही है. कोर्ट के फैसले से पहले ही NCB आर्यन खान को लेकर आर्थर रोड जेल पहुंच गई है. इससे पहले कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

न्यायिक हिरासत में हैं ये 8 आरोपी
ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान (Aryan Khan) के अलावा अरबाज मर्चेन्ट, मुनमुन धमीचा, विक्रांत चोकर, मोहक जयसवाल, इसमत सिंह छेड़ा, गोमित चोपडा औक नुपूर सतीजा न्यायिक हिरासत में हैं, जिनकी जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है.

2 अक्टूबर को हुई घटना की शुरुआत
इस घटना की शुरुआत 2 अक्टूबर यानी शुक्रवार को हुई थी. मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पास ये सूचना थी कि एक पार्टी में कुछ लोग ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स का सेवन कर सकते हैं. इसकी जांच करने के लिए एनसीबी के करीब 22 अधिकारी पार्टी में पहुंच गए, लेकिन जब पार्टी शुरू हुई तो इनमें से 8 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया और बाकी सबको जाने दिया गया. इन 8 लोगों में शाहरुख खान के बेटा आर्यन खान भी शामिल थे. इसके बाद इन लोगों से लंबी पूछताछ की गई और पूछताछ के आधार पर एक-एक करके इन सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

14 दिन की कस्टडी में हैं आर्यन खान
सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद 3 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद अदालत ने इन्हें 2 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 5 अक्टूबर को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 2 दिनों के लिए बढ़ा दी थी और 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेज दिया. इसके बाद कोर्ट ने गुरुवार को मामले की सुनवाई करते हुए आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

No comments:

Post a Comment