नशेड़ी युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला आरक्षकों से किया दुर्व्यहार, अस्पताल परिसर में जोरदार हंगामा - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

नशेड़ी युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला आरक्षकों से किया दुर्व्यहार, अस्पताल परिसर में जोरदार हंगामा



कोरबा। जिला अस्पताल में बीती रात शराब के नशे में धुत एक युवक ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। मना करने के बाद भी युवक अस्पताल के बाहर जाने को राजी नहीं हुआ। उसने ड्यूटी में तैनात महिला आरक्षकों से दुर्व्यवहार किया। सूचना मिलने के बाद रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत्त युवक को पकड़कर चौकी ले गई।

यह पूरा मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है, जिला अस्पताल में रात को भी कुछ पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। जिससे किसी भी प्रकार की अव्यवस्था परिसर में ना हो। अधिकारियों के आदेश के बाद यहां पुलिस कर्मचारी अपनी ड्यूटी निभा रहे थे। जिसमें 2 महिला आरक्षक भी शामिल है। उसी समय शराब के नशे में मदहोश एक युवक अस्पताल परिसर में घुसकर हंगामा करने लगा। जिसे देख पुलिसकर्मी उसे यह यह कहते हुए बाहर निकालने लगे की यह प्रतिबंधित जगह है। आपको जो भी कहना है वह अस्पताल के बाहर जाकर कहिए। लेकिन शराब के नशे में धुत युवक को बाहर और अंदर का कोई होश नहीं रहा। वह अपनी महफिल में झूमता रहा। इतना ही नहीं शराबी युवक ने महिला आरक्षक के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

महिला आरक्षक ने रामपुर चौकी में फोन किया, लेकिन काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। काफी देर तक ड्रामा, हंगामा और हाथापाई के बाद पुलिस पहुंची। युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। जिला अस्पताल का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकीं हैं।

No comments:

Post a Comment