फिल्म निर्माण की ओट में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चला रहा था हॉलीवुड प्रोड्यूसर

फिल्म निर्माण की ओट में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चला रहा था हॉलीवुड प्रोड्यूसर

कैलिफोर्निया । प्रोडक्शन कंपनी की आड़ में प्रॉस्टिट्यूशन बिजनेस चला रहे हॉलीवुड के एक दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर डिल्लन जॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रोड्यूसर डिल्लन जॉर्डन को कैलिफोर्निया के सैन बर्नैडियो काउंटी से गिरफ्तार किया गया है। उन पर दर्ज किए गए केस के मुताबिक हॉलीवुड फिल्म निर्माता ने 2010 से मई 2017 तक उन महिलाओं का रोस्टर रखा हुआ था, जो अमेरिका में रहती थीं और पैसे के बदले जॉर्डन के ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थीं।

जॉर्डन ने लंदन की एक महिला से भी संपर्क रखा था जिनके साथ वह ग्राहकों और प्रॉस्टिट्यूट्स से जुड़ी जानकारियां साझा किया करता था। कोर्ट के कागजातों में महिला का नाम उजागर नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर जॉर्डन खुद इन प्रॉस्टिट्यूट्स के आने-जाने का इंतजाम किया करते थे या फिर वह क्लाइंट्स को निर्देश देते थे कि प्रॉस्टिट्यूट्स के लिए अन्तर्राज्यीय परिवहन का इंतजाम करें। प्रॉस्टिट्यूशन के लिए ली जाने वाली फीस को वह मॉडलिंग, अपीयरेंस, कंसल्टिंग, मसाज थैरिपी या फिर हाउस पार्टी के लिए चार्ज किए गए पैसे के तौर पर दिखाया करते थे।

यूएस अटॉर्नी एन्ड्रे स्टेस ने कहा कि अपनी 2 बड़ी कंपनियों की आड़ में डिल्लन जॉर्डन कई सालों तक प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाते रहे। लोगों को दिखाने के लिए वह फिल्म प्रोडक्शन कंपनी, इवेंट प्लानिंग और पार्टी प्लानिंग कंपनियां चलाया करते थे। डिल्लन को जमानत पर रिहा कर दिया गया है, लेकिन उन्हें निर्देश दिया गया है कि वह इस केस के किसी भी गवाह या पीड़ित लोगों से संपर्क करने का प्रयास नहीं करें। इसके अलावा कोर्ट ने उन्हें यह निर्देश भी दिया है कि वह सभी तरह के हथियार कोर्ट के सुपुर्द कर दें और किसी भी ड्रग्स का इस्तेमाल न करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने