Delhi में Nurse की घिनौनी हरकत आई सामने, 2 महीने के मासूम को पीटती दिखी; हाथ की हड्डी टूटी

Delhi में Nurse की घिनौनी हरकत आई सामने, 2 महीने के मासूम को पीटती दिखी; हाथ की हड्डी टूटी



नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक अस्पताल की नर्स (Hospital Nurse) का चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह 2 महीने के मासूम को बेरहमी से मारती (Nurse beating 2 Month old Boy) नजर आ रही है. घटना 24 जुलाई रात की बताई जा रही है और मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बच्चे के हाथ में आया फ्रैक्चर, चेहरा भी सूजा
यूपी के हाथरस (Hathras) के रहने वाले एक परिवार ने अपने 2 महीने के मासूम बच्चे को इलाज के लिए दिल्ली के विवेक विहार (Vivek Vihar) के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. नर्सिंग होम में पिता दिन में एक बार बच्चे को देखने आते थे, क्योंकि वहां रुकने की इजाजत नहीं थी. इसी बीच नर्सिंग होम की तरफ से 24 जुलाई को बताया गया कि आपके बेटे को चोट लगी है और उसके बाएं में फ्रैक्चर है, बच्चे का मुंह भी सूजा था.

सीसीटीवी से नर्स की करतूत आई सामने
पिता के कहने पर नर्सिंग होम (Nursing Home) की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई, जिसमें एक नर्स मासूम बच्चे को पीटती दिखाई दी. इसके बाद पिता सबीब ने विवेक विहार थाने में शिकायत दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

22 मई को हुआ था बच्चे को जन्म
सबीब के मुताबिक उनकी पत्नी गुलाफ्शा ने 22 मई को हाथरस के अस्पताल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. इसके बाद 16 जुलाई को बेटे अहान की तबियत बिगड़ने पर अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इंफेक्शन ज्यादा होने की वजह से उन्होंने उसे दिल्ली के विवेक विहार के केयर न्यू बोर्न एंड चाइल्ड सेंटर में एडमिट करा दिया.


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने