कोतवाली में 7 बर्तन दुकानें सील: दुकान संचालकों पर एफआईआर



जबलपुर। शहर के कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह प्रशासन एवं पुलिस की सयुंक्त कार्यवाही में निर्धारित क्रम का उल्लंघन कर खोली गई एक बर्तन दुकान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है, जबकि सात अन्य दुकानों के विरुद्ध धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है ।

नायब तहसीलदार आधारताल सन्दीप जायसवाल के अनुसार बर्तन कार्नर नाम की बर्तन दुकान को सील भी कर दिया गया है । उन्होंने बताया कि इन सभी दुकानों को दिन निर्धारित नहीं होने के बावजूद खोल लिया गया था । बर्तन की दुकान के अलावा क्रम का उल्लंघन कर खोली गई अन्य सात दुकानों में गल्ला मंडी की दो दुकानें, आयुष जैन किराना, तारिक ट्रेडर्स, श्रीजी फैंसी कपड़े एवं दो अन्य दुकानें शामिल थीं ।

कार्यवाही तहसीलदार अधारताल राजेश सिंह, नायब तहसीलदार अधारताल सन्दीप जायसवाल, थाना प्रभारी कोतवाली अनिल गुप्ता द्वारा की गई । ज्ञात हो कि जिला दण्डाधिकारी कर्मवीर शर्मा द्वारा कोरोना कर्फ्यू से दी गई छूटों के आदेश में कल आंशिक संशोधन कर शहर में एक दिन सड़क के बायें तरफ और अगले दिन दायें तरफ की दुकानों के खुलने का क्रम निर्धारित किया गया है सिंह, नायब तहसीलदार अधारताल सन्दीप जायसवाल, थाना प्रभारी कोतवाली अनिल गुप्ता द्वारा की गई ।

ज्ञात हो कि जिला दण्डाधिकारी कर्मवीर शर्मा द्वारा कोरोना कर्फ्यू से दी गई छूटों के आदेश में कल आंशिक संशोधन कर शहर में एक दिन सड़क के बायें तरफ और अगले दिन दायें तरफ की दुकानों के खुलने का क्रम निर्धारित किया गया है ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने