मशहूर एक्टर फराज खान गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, परिवार ने की आर्थिक मदद की अपील


 'मेहंदी' और 'फरेब' जैसी फिल्मों में काम कर चुके मशहूर अभिनेता फराज खान बेंगलुरु में विक्रम हॉस्पिटल के आईसीयू में गंभीर हालत में भर्ती हैं। उनके परिवार ने एक्टर के इलाज के लिए आर्थिक मदद की अपील की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा है- "प्लीज शेयर करें और हो सके तो मदद भी करें।"

फराज के परिवार के सदस्य फहाद अबाउशर और अहमद शमून ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी है। उन्हों ने लिखा है- मेरा भाई, दोस्त और अभिनेता आज जिंदगी और मौत के बीच है। उन्होंने अपने कई साल आर्ट इंडस्ट्री को दिए हैं, कैमरे के सामने बेहतरीन काम किया है। आज उन्हें जिंदा रहने के लिए आपकी मदद की जरूरत है, प्लीज उनके इलाज के लिए पर्याप्त पैसे एकत्र करने में हमारी मदद करें।

दिमाग में पहुंच गया छाती का इंफेक्शन 

पोस्ट में आगे बताया गया है कि फराज एक साल से खांसी और चेस्ट के इंफेक्शन से पीड़ति थी, लेकिन जब उनकी खांसी बहुत बढ़ गई तो डॉक्टर से हमने वीडियो कॉल के जरिए बात की। उनकी हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें 8 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, इसके बाद हमने उन्हें भर्ती कराया। एंबुलेंस रास्ते में थी तो फराज को दौरा फपड़ा और अनकंट्रोल हो गए वो, उन्हें अस्पताल पहुंचने तक 3 दौरे आ गए।

हमें पता चला कि उनके दिमाग तक संक्रमण पहुंच गया है, इलाज में 25 लाख रुपये का खर्च आएगा, जो हमारे लिए बहुत बड़ी रकम है, क्योंकि फराज ने कई सालों से फिल्मों में काम भी नहीं किया है। डॉक्टर ने कहा कि अगर उन्हें ट्रीटमेंट मिला तो वो ठीक होकर नॉर्मल लाइफ जी सकते हैं। 

इन फिल्मों में फराज खान ने किया है काम

फराज खान अमर, अकबर एंथनी जैसी फिल्मों में काम कर चुके कैरेक्टर आर्टिस्ट यूसुफ खान के बेटे हैं, फराज ने रानी मुखर्जी के साथ साल 1998 में मेहंदी फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वे 'फरेब', 'पृथ्वी' और 'दिल ने फिर याद किया' जैसी फिल्मों में भी नजर आए।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने