सेनेटाइजर की वजह से कार में लगी भयंकर आग, एनसीपी नेता संजय शिंदे जिंदा जले, बचने की कोशिश में खिड़की भी नहीं खोल पाये - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

सेनेटाइजर की वजह से कार में लगी भयंकर आग, एनसीपी नेता संजय शिंदे जिंदा जले, बचने की कोशिश में खिड़की भी नहीं खोल पाये


मुंबई: एनसीपी नेता संजय शिंदे एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गये हैं. यह हादसा तब हुआ जब संजय शिंदे अपनी कार में थे और मुंबई-आगरा हाईवे पर थे. उनकी कार में अचानक आग लग गयी और वे कार में जिंदा जल गये. बताया जा रहा है कि उनकी कार में शॉट-सर्किट हुआ और गाड़ी में रखे सेनेटाइजर की वजह से आग ने भयंकर रूप ले लिया.

घटना बुधवार शाम की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की कार में आग लगने के बाद अंदर बैठे शख्स ने कार की खिड़की और दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन कार का सेंट्रल लॉक होने की वजह से वे हड़बड़ी में कार नहीं खोल पाये और उनकी कार में जलकर मौत हो गयी.

स्थानीय लोग भी उनकी मदद नहीं कर पाये. उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद आग को बुझाया गया लेकिन तब काफी देर हो चुकी थी और कार में बैठे शख्स यानी संजय शिंदे की मौत हो चुकी थी. संजय शिंदे नासिक के प्रसिद्ध कारोबारी थे और नासिक में उनकी पहचान प्रसिद्ध अंगूर निर्यातकों में थी. वे पेस्टीसाइड खरीदने के लिए जा रहे थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें