2 करोड़ फिरौती मांगी, 5 लाख में सौदा हुआ तय और उसके दो घंटे बाद... - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

2 करोड़ फिरौती मांगी, 5 लाख में सौदा हुआ तय और उसके दो घंटे बाद...

राजस्थान के बीकानेर में एक युवक ने घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे का अपहरण किया और उसे जान से मारने की धमकी देकर घरवालों दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। हालांकि पुलिस ने दो घंटे बाद ही युवक को पांच लाख रुपए की फिरौती लेते दबोच लिया और बच्चे को सकुशल उसके घरवालों को सौंप दिया। 

शहर के देशनोक में वार्ड संख्या 13 निवासी अशोक मूंधड़ा का नवीं कक्षा में पढ़ने वाला पुत्र राम मूंधड़ा (13) बुधवार शाम को अपने घर के आगे खेल रहा था। इस दौरान भूपेश चारण बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचा। उसने बच्चे से पड़ोस में रहने वाले किसी शख्स का पता बताने का झांसा देकर उसे बाइक पर बैठा लिया और डरा-धमकाकर ओरण भूमि में ले गया। 

उससे नंबर पूछकर उसकी मां को फोन किया और जान से मारने की धमकी देकर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। मां ने फोन अपने पति अशोक को थमा दिया। अहरणकर्ता ने आखिर में पांच लाख रुपए लाने को कहा। उसने राम की घरवालों से बात भी करवाई। परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में बता दिया।

राम के पिता अशोक पांच लाख रुपए लेकर परिक्रमा रोड पर नरसिंह मोहता की प्याऊ के पास ओरण भूमि पर पहुंचे जहां भूपेश ने रुपए ले लिए। इसी दौरान पुलिस ने भूपेश को गिरफ्तार कर उससे पांच लाख रुपए भी बरामद कर लिए। एसएचओ अनुप सिंह ने बताया कि राम के ताऊ ओमप्रकाश मूंधड़ा की रिपोर्ट पर अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें