रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है बिहार पुलिस, मिले अहम सुराग - sach ki dunia

Breaking

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है बिहार पुलिस, मिले अहम सुराग

पटना:
ब़ॉलीवुड एक्टर सुंशात सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब इस मामले में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है. एक बड़े हिंदी वेबसाइट के अनुसार पुलिस पहले रिया को आईपीसी की धारा-161 के तहत नोटिस देगी और इसके साथ उन्हें कुछ सवाल भी भेजे जाएंगे. पुलिस ने पूछताछ के लिए सवालों की लिस्ट तैयार की है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि रिया को पुलिस ट्रेस कर रही है लेकिन उन्हें कोई संपर्क नही हो पा रहा है. मोबाइल फोन के जरिये भी उनसे संपर्क साधने की कोशिशें नाकाम साबित हुई हैं.
रिया चक्रवर्ती ने दिवेश को रखवाया था
हर रोज हो रहे नए खुलासे से केस की जांच की दिशा भी बदल गई है. यह केस गहरी साजिश की ओर इशारा कर रही है. पटना पुलिस सुशांत राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर सकती है. दिवेश सुशांत का स्टाफ में शामिल थे और रिया चक्रवर्ती ने दिवेश को रखवाया था. खबर ये भी है कि सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है, जो रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पूछे जाएंगे. सुशांत की मौत की कड़ी दिशा की मौत से जोड़कर देख रही है बिहार पुलिस और उस पर भी जांच करेगी.
आत्महत्या के पहले एक पार्टी में दिशा गई थी
दिशा सलिन सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर थी जिसने 8 जून को आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या के पहले एक पार्टी में दिशा गई थी. कहा जा रहा कि पार्टी के बाद घर गई और फिर खिड़की से कूटकर मर गई. 9 जून को रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी. यानी दिशा की मौत के बाद रिया ने सुशांत को छोड़ दिया. दिशा सलिन की मौत के बारे में यह बताया जा रहा है कि पुलिस जानना चाह रही कि क्या सुशांत को पता था कि दिशा ने आत्महत्या क्यूं कर ली और उसकी आत्महत्या के लिए कौन से लोग जिम्मेवार थे. सवाल ये कि क्या सुशांत पुलिस में उनलोगों के खिलाफ शिकायत केरने वाले थे?