कुत्ता खा गया लाखों के हीरे, जब हुआ ऑपरेशन तो निकले सूई-धागा-बटन, देख डॉक्टर हैरान

पुणे से एक कुत्ते द्वारा हीरे निगलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपये है। उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां हीरों को निकालने के लिए कुत्ते के पेट का ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को पेट में हीरे के साथ-साथ और भी चीजें मिली। जिसको देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए।
पुणे के एक हीरा कारोबारी के कुत्ते ने खेल-खेल में डेढ़ लाख रुपये की कीमत के दो हीरे निगल लिए। कुत्ते द्वारा हीरे को निगलने के बाद लोग घबरा गए। इस घटना के बाद हीरा कोराबारी तुरंत कुत्ते को अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में कुत्ते का ऑपरेशन किया गया, ताकि हीरे को निकाला जा सके। डॉक्टरों ने जब कुत्ते का ऑपरेशन किया तब वो हैरान हो गए, क्योंकि कुत्ते के पेट से सिर्फ दोनों हीरे ही नहीं बल्कि एक सूई, कोट के दो बटन, रबर का तार और कुछ धागे भी मिले।
ऐसे में डॉक्टरों का कहना है कि हीरे की चमक को देखकर कुत्ते ने उन्हें खा लिया होगा। डॉक्टरों का कहना है फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है और हीरा कारोबारी उसे घर वापस ले गए हैं। डॉक्टरों का ये भी कहना है कि हो सकता है कि कुत्ता चमकने वाली चीजों को देखकर आकर्षित होता होगा, इसलिए उसने सूई, रबर और कोट के बटन को खाया होगा। हालांकि कुत्ता ये सब चबाया तो नहीं पाया होगा, लेकिन वो ये सब निगल गया। ऑपरेशन के बाद ये सभी चीजें निकाल ली गई हैं।
और नया पुराने