बिहार के गोपालगंज में आकाशीय बिजली का कहर, 13 लोगों की मौत - sach ki dunia

Breaking

बिहार के गोपालगंज में आकाशीय बिजली का कहर, 13 लोगों की मौत

Gopalganj Weather News : बिहार के गोपालगंज में आसमान से मौत की बारिश हुई. गोपालगंज में आज ठनका गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई वहीं सात लोग घायल हो गये हैं. घायलों का इलाज जिले के अलग- अलग अस्पतालों में चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 8 बजे शुरू हुई बारिश के समय वज्रपात हुई इस समय लोग अपने खेतों में धान की रोपनी कर रहे थे. बता दें कि उत्तर बिहार सहित कई जिलों में आज और कल के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.
वहीं इससे पहले पश्चिम चंपारण में तेज गरज के साथ बारिश से नरकटियागंज में दो की मौत हो गयी है. मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक जिले में गुरुवार की भोर से ही तेज गरज के साथ बारिश शुरू हो गई है. वहीं सुबह से ही लगातार बारिश होने से शहर से लेकर गांव तक जलजमाव की स्थिति बन गई है. पहाड़ी नदियों का जलस्तर भी बढ़ गया है. जबकि नरकटियागंज में ठनका की चपेट में आने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई है. मृतकों में भसुरारी पंचायत के विशुन पुरवा गांव का दीपू राम 35 वर्ष व शिकारपुर पंचायत के मालदा गांव निवासी विजय मिश्र 50 वर्ष शामिल हैं.
बता दें कि मौसम विज्ञान केंद्र पटना के अनुसार, अगले तीन दिनों तक बादल छाये रहने के साथ-साथ हल्की बारिश की संभावना है. लेकिन, 28 जून को राजधानी व आसपास के इलाके में भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने बिहार के पांच जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है अलर्ट पर रहने वाले जिले दरभंगा, सुपौल, सीवान, पूर्णिया और खगड़िया हैं, यहां अगले कुछ दिनों में भारी बारिश की आंशका व्यक्त की गयी है.