प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, बेटी ने ही खोलीपोल - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, बेटी ने ही खोलीपोल


मेघनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम नवापाड़ा पाल में 12 मई की रात हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारा था। 
मृतक की बेटी ने मां की काली करतूत की पोल खोली। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया।
मेघनगर थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने बताया गांव में रालु पिता मकन सिंगाड़िया (26) का शव नग्न अवस्था में उसके घर से कुछ दूरी पर पांगला के खेत के बीड़ में पड़ा मिला था। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। हत्या के करीब चार दिन बाद ही पुलिस इसके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की 9 वर्षीय बेटी पूजा ने ही अपनी मां की पोल खोल दी, पूजा ने बताया उसकी मां ने ही पिता की हत्या की है। मृतक की पत्नी कालीबाई ने ही प्रेमी के साथ मिलकर रालु की हत्या की थी। इसके बाद पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी पुलिस को बता दी। 
दरसअल मृतक की पत्नी का 3 साल से ग्राम झापादरा के युवक हुरसिंह से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी रालु को लग गई थी। इसके बाद रालु का और उसका झगड़ा हो गया। 12 मई को रात करीब 12.30 बजे पत्नी ने हुरसिंह को बुलाया और अपने ही पति को मारने की साजिश रची। 
पत्नी और प्रेमी ने मिलकर घर के बाहर सो रहे रालु का रस्सी से गला दबाया और गुप्तांग पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को घर से कुछ दूरी पर खेत की बीड़ में फेंक दिया।
 साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी, मृतक के कपड़े महिला का खून लगा ब्लाउज आदि गांव के ही स्कूल के पास रोड के साइड में कपड़े के ढेर में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।