सिंधिया समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक राठखेड़ा की बेटी ने ससुराल में की आत्महत्या

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने बीती रात राजस्थान के बारां जिले स्थित अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राठखेड़ा मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं और इन दिनों पार्टी से बगावत कर वे बैंगलुरु में ठहरे हुए हैं। शुक्रवार को सुबह उन्हें अपनी बेटी की आत्महत्या की सूचना मिली, इसके बाद वे बेंगलुरु से रवाना हो गए हैं। 
जानकारी के मुताबिक, पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ज्योति का विवाह चार साल पहले राजस्थान के बासखेड़ा माल निवासी चिकित्सा अधिकारी जय सिंह मेहता से हुई थी। बताया जा रहा है कि ज्योति ने अपने ससुराल में गुरुवार को रात करीब 9 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
केलवाड़ा थाना पुलिस ने ज्योति के शव को पोस्टमार्टम के लिए केलवाड़ा के अस्पताल भेजकर मामले को जांच में लिया है। इधर, शुक्रवार को सुबह बेंगलुरु में ठहरे विधायक सुरेश राठखेड़ा को भी इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद वे चार्टर्ड प्लेन से रवाना हो गए हैं। वहीं, उनके परिजन भी पोहरी से केलवाड़ा पहुंच गए हैं।
और नया पुराने