PM मोदी के फैन बने बियर ग्रिल्‍स, TV पर साथ आने से पहले कही ये बड़ी बात - sach ki dunia

Breaking

Saturday, August 10, 2019

PM मोदी के फैन बने बियर ग्रिल्‍स, TV पर साथ आने से पहले कही ये बड़ी बात

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्‍त को डिस्‍कवरी चैनल के शो Man Vs Wild में बियर ग्रिल्‍स के साथ एडवेंचर करते नजर आने वाले हैं. इस शो के प्रसारित होने से पहले बियर ग्रिल्‍स ने पीएम मोदी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. बियर ग्रिल्‍स ने कहा, 'मैं कई साल से भारत का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. इसलिए पीएम मोदी जैसे बड़े वैश्विक नेता को जंगल में एडवेंचर के लिए ले जाना यह मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है.'
बियर ग्रिल्‍स ने कहा कि कुछ साल पहले मुझे तत्‍कालीन अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के साथ अलास्‍का में एडवेंचर ट्रिप करने का सौभाग्‍य मिला था. ओबामा और पीएम मोदी के बीच एक चीज सामान्‍य है कि दोनों का इसके पीछे एक ही मकसद था. पीएम मोदी यह संदेश देना चाहते हैं कि हमें अपने पर्यावरण को बचाना चाहिए. ओबामा का भी यही संदेश था.
बियर ग्रिल्‍स ने कहा कि पीएम मोदी पर्यावरण के बड़े हितैषी हैं. इसीलिए वह मेरे साथ इस एडवेंचर जर्नी पर साथ आए. पीएम मोदी ने जंगल में एक युवा व्‍यक्ति की तरह समय बिताया और मैं यह देखकर चौंक गया कि वह वहां भी कितने आराम में और शांत थे.
बियर ग्रिल्‍स ने कहा कि जब हम लोगों की टीम मैन vS वाइल्‍ड की शूटिंग कर रही थी तो काम और परिस्थितियों को लेकर कभी-कभी चिंतित भी थी, लेकिन पीएम मोदी उस समय भी काफी शांत थे और ये हमारी पूरी यात्रा में दिखा. हम जो कुछ भी कर रहे थे, लेकिन पीएम मोदी पूरी तरह शांत थे. मुझे उनकी विनम्रता काफी पसंद आई. उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत बहुत ही खूबसूरत देश है. आपको इसकी खूबसूरती की रक्षा करने की जरूरत है. लेकिन यह व्‍यक्तिगत रूप से ही मुमकिन है.
 

No comments:

Post a Comment