अरुण जेटली की हालत स्थिर है, उनकी सेहत में सुधार हो रहा है : उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू

नई दिल्‍ली : उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू ने शनिवार सुबह दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) में पहुंचकर बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली की तबीयत के बारे में डॉक्‍टरों से जानकारी ली. इसके बाद उन्‍होंने कहा, 'आज सुबह मैंने एम्‍स में डॉक्‍टरों से जेटली जी का हाल जाना. मैंने उनके परिवार से भी बातचीत की है. डॉक्‍टरों ने बताया है कि अरुण जेटली की हालत स्थिर है. उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. ईश्‍वर से उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं.' 
बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली को शुक्रवार को दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया था. अरुण जेटली का इलाज एंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है. सूत्रों के अनुसार, जेटली को सांस लेने में तकलीफ है और उनके फेफड़ों में पानी भरा हुआ है. अरुण जेटली को कल रात से एम्‍स के आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है.
शनिवार सुबह अरुण जेटली की तबीयत जानने उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी एम्‍स पहुंचे. वह सुबह 7:30 बजे एम्‍स पहुंचे और जेटली का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों से उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली. करीब 20 मिनट तक अस्‍पताल में रुकने के बाद उप राष्‍ट्रपति वहां से चले गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्‍य नेताओं ने शुक्रवार रात को ही एम्‍स पहुंचकर अरुण जेटली का हालचाल जाना.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने