भाजपा के चार कद्दावर विधायक संपर्क में, जब सीएम कहेंगे तो पेश कर दूंगा: कम्प्यूटर बाबा - sach ki dunia

Breaking

Saturday, July 27, 2019

भाजपा के चार कद्दावर विधायक संपर्क में, जब सीएम कहेंगे तो पेश कर दूंगा: कम्प्यूटर बाबा

नदी न्यास अध्यक्ष  कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया है कि प्रदेश भाजपा के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं। वे भाजपा से तंग आ चुके हैं और कांग्रेस में आने के लिए छटापटा रहे हैं। आने वाले वक्त में उन्हें सीएम कमलनाथ के सामने पेश कर दूंगा। वो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और भाजपा से परेशान हैं।

उन विधायकों को कमलनाथ पर पूरा भरोसा है। वो विकास के लिए समर्थन देंगे। मैं नाम नहीं बताऊंगा किसी का। शिवराज और भाजपा का भरोसा नहीं है। इसलिए मैं नाम नहीं बताऊंगा, मुझे काफी परेशान किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा ने कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जब भी कहेंगे, उन्हें (नेताओं को) उनके समक्ष प्रस्तुत कर दूंगा। शिप्रा सदानीरा और स्वच्छ बनी रही, इसके लिए सरकार काम कर रही है। अभी नदी में नाले मिल रहे हैं मगर नवंबर तक ये गंदा पानी नदी में मिलना बंद हो जाएगा। कम्प्यूटर बाबा ने शिप्रा नदी पर डैम बनाने की भी पैरवी की।

कम्प्यूटर बाबा शुक्रवार को उज्जैन में थे। मीडिया से चर्चा में उनका कहना था कि कमलनाथ की सरकार 5 साल नहीं बल्कि 25 साल तक चलेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में सबसे अधिक अवैध उत्खनन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के कार्यकाल में हुआ हैं। नर्मदा से लेकर अन्य नदियों में भाजपा से जुड़े लोग अवैध उत्खनन कर खूब पैसा बना चुके हैं।

भाजपा सरकार के दौरान मंत्री का दर्जा मिलने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि जब मंदाकिनी, नर्मदा और शिप्रा सहित अन्य नदियों के हालात सुधारने और अवैध उत्खनन रोकने के लिए उनके द्वारा प्रयास किए गए तो स्वयं सीएम कहने लगे कि बाबा पार्टी के ही लोग हैं। इन पर कुछ कार्रवाई करेंगे तो मेरी सरकार गिर जाएगी।

No comments:

Post a Comment