सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रेटी लिस्ट में शामिल हुए अक्षय कुमार, 444 करोड़ के हैं मालिक

नई दिल्ली: 'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' की सूची जारी कर दी गई है और इस लिस्ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. अक्षय कुमार के लिए इस साल की लिस्ट इसलिए भी खास है क्योंकि वो इंडस्ट्री के एकलौते कलाकार हैं जो सूची में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. हाइऐस्ट पेड एक्टर अक्षय कुमार 444 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. बता दें कि इस लिस्ट में गायिका टेलर स्विफ्ट ने पिछले साल 18.5 करोड़ डॉलर की कमाई करते हुए रियालिटी टीवी स्टार काइली जेनर को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया हैं. सूची में काइली दूसरे स्थान पर रहीं. 'ब्लैक स्पेस' स्टार ने 2016 की सूची में भी 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर पहला स्थान प्राप्त किया था. 
अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं. अक्षय पिछले कुछ सालों से देशभक्ति फिल्मों की तरफ रूख कर चुके हैं और यही उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट भी बन गया है. बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का टीजर रिलीज हो गया है. 15 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में देश की ऐसी सफलता दिखाई जाएगी जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी है. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं. फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है.
बता दें कि कुछ दिन पहले फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में लिखा है कि इस असाधारण सफर का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार! आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए हम आपसे बेहतर किसी और को नहीं सोच सकते हैं. मंगल ग्रह पर भारत के अंतरिक्ष अभियान की सच्ची कहानी के लिए तैयार हो जाएं, हैशटैग मिशन मंगल. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने