वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती के साथ 4.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, पार्टनर्स के खिलाफ केस दर्ज - sach ki dunia

Breaking

Saturday, July 13, 2019

वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती के साथ 4.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, पार्टनर्स के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की पत्नी आरती धोखाधड़ी की शिकार हुई हैं. उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ एफआईआर ईओडब्ल्यू सेल में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि आरती के बिजनेस पार्टनर्स ने उनके फर्जी सिग्नेचर करके 4.5 करोड़ रुपये का लोन लिया और फिर चुकाया भी नहीं. 
आरती ने आरोप लगाया है कि वह रोहित कक्कर नाम के एक शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं. यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार फर्म में स्थित है. आरती सहवाग ने अपनी शिकायत में कहा कि रोहित समेत करीब 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की. इस फर्म के लोगों ने बिना आरती सहवाग की जानकारी के एक दूसरी कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं.
आरती के आरोप के मुताबिक, पति वीरेंद्र सहवाग का नाम का इस्तेमाल करके रोहित कक्कर समेत दूसरे पार्टनर्स ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन ले लिया, जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी कर दिए. जबकि पार्टनर बनते वक्त तय हुआ था कि बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा.
फ़िलहाल आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

No comments:

Post a Comment