तंत्र मंत्र की शक्ति भी होगी Fail - sach ki dunia

Breaking

Saturday, May 5, 2018

तंत्र मंत्र की शक्ति भी होगी Fail

संसार में एकमात्र भक्ति है जो लोक-परलोक में साथ निभाती है। शास्त्रों में भक्तों और भगवान की बहुत सारी मधुर कथाएं हैं। जिनसे पता लगता है की भगवान भी अपने भक्तों के दास बनकर रहते हैं। भक्तों में हनुमान जी का नाम सबसे ऊपर है। वह चिरंजवी हैं, अष्ट सिद्धि नव निधियों के दाता हैं। उनके आगे तंत्र मंत्र की शक्तियां भी अपना प्रभाव नहीं दिखा पाती। कुंडली में किसी भी तरह का दोष हो या फिर शनि, मंगल और राहु को मनाना, हनुमान जी की साधना विशेष फल प्रदान करती है। हनुमान जी से अपने मन की बात जल्दी पूरी करवानी हो तो राम नाम का सहारा लें। इसके लिए आपको कोई बड़े और मंहगे उपाय या संस्कृत के मंत्रों को पढ़ने की आवश्यकता नहीं होगी। 
हनुमान जी के चित्रपट अथवा स्वरूप के सामने बैठकर जय सियाराम जय सियाराम का जाप करें। इससे मन का हर भय दूर होगा, क्रोध पर अंकुश लगेगा, सफलता की राहें खुलेंगी और संसार की कोई ऐसी वस्तु नहीं है जो आपको सरलता से प्राप्त नहीं हो पाएगी। ज्योतिष विद्वानों का भी मानना है की हनुमान जी के सामने सियाराम जी का गुणगान करना हर समस्या का एकमात्र हल है।
विशेष- मंगलवार और शनिवार को हनुमान मंदिर जाएं, उन्हें लाल गुलाब के फूलों की माला चढ़ाएं। मीठे पान का भोग लगाएं। फिर तुलसी की माला पर जय सियाराम जय सियाराम का जाप करें। जल्दी ही शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

No comments:

Post a Comment