'छईयां-छईयां' पर विरुष्का संग शाहरुख ने जमकर किया डांस - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, December 27, 2017

'छईयां-छईयां' पर विरुष्का संग शाहरुख ने जमकर किया डांस

मायानगरी मुंबई में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया. पार्टी में नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए बॉलीवुड और खेल जगह के कई सितारे पहुंचे.

पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा के साथ जमकर ठुमके लगाए. अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2008 में शाहरुख के साथ आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से ही की थी. फिल्म में अनुष्का ने 'तानी' की भूमिका निभाई थी.

मैदान के अंदर और बाहर अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर कप्तान विराट कोहली भी डांस में पीछे नहीं रहे. उन्होंने शाहरुख के साथ पॉपुलर गाने छईयां-छईयां पर डांस किया. किंग खान ने इस भव्य समारोह में मस्ती के मूड में दिखे और विरुष्का के साथ डांस फ्लोर पर धूम मचा दी.
शाहरुख के अलावा पंजाबी मुंडे युवराज सिंह और हरभजन ने भी फ्लोर पर जमकर डांस किया. पंजाबी गाने पर टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन भी विराट के साथ डांस करते दिखे. विरुष्का के रिसेप्शन में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. 

अनुष्का और विराट के रिसेप्शन में कई क्रिकेटर भी नज़र आये. महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ यहां पहुंचे. ज़हीर खान अपनी नई नवेली दुल्हन सागरिका घाटगे के साथ आये. अनिल कुंबले, सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री, रोहित शर्मा सहित कई क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ यहां नज़र आये.

No comments:

Post a Comment