योगी का कर्नाटक मिशन शुरू, पहुंचते ही बोले- यहां जिहादियों का वर्चस्व, बनाएं देशभक्त सरकार - sach ki dunia

Breaking

Thursday, May 3, 2018

योगी का कर्नाटक मिशन शुरू, पहुंचते ही बोले- यहां जिहादियों का वर्चस्व, बनाएं देशभक्त सरकार

सिरसी भारतीय जनता पार्टी की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है. कर्नाटक के सिरसी में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि यहां पर आज एक राष्ट्रवादी सरकार की जरूरत है, जो कि राज्य से जिहादी तत्वों को बाहर निकाल सके.
योगी ने कहा कि आज यूपी में जिहादी नहीं हैं, लेकिन कर्नाटक में जिहादी हैं. उत्तर प्रदेश में आज आप बेगुनाहों को नहीं मार सकते हैं, लेकिन कर्नाटक में हिंदू मारे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी और हिंदू कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है, लेकिन राज्य सरकार जिहादी तत्वों को सपोर्ट कर रही है. उन्होंने कहा कि क्या यासीन भटकल जैसे लोग अब हमें बताएंगे कि सरकार कैसे चलानी चाहिए. कर्नाटक में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ठीक नहीं है.
कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि यूपी में आज निवेशक आ रहे हैं, येदियुरप्पा जी की सरकार आने के बाद कर्नाटक में भी हम ऐसा ही माहौल देंगे. उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया ने कर्नाटक को एटीएम बना दिया है. हमने उत्तर प्रदेश में 86 लाख किसानों को राहत दी, लेकिन कर्नाटक में किसानों को कोई राहत नहीं दी गई.
यूपी सीएम बोले कि कांग्रेस सरकार लोगों को जाति के आधार पर बांटा जा रहा है, लेकिन मोदी सरकार सभी को साथ लेकर विकास कर रही है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 23 बीजेपी कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या कर दी गई थी. अगर हमारी सरकार ने यूपी से जिहादियों का सफाया कर दिया, तो कर्नाटक में इन्हें क्यों बसाया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में राम और हनुमान का मिलन होता दिखाई देता है, राम को जब अयोध्या में सहारा नहीं मिला तो दक्षिण की तरफ आए. सबसे विश्वसनीय सहायक उन्हें कर्नाटक की धरती पर ही मिले. कर्नाटक की धरती राम राज्य स्थापना की धरती है. योगी बोले कि मैं राम, कृष्ण और बाबा विश्वनाथ की धरती से आपके यहां आया हूं.

No comments:

Post a Comment