एमपी में बैंक परिसर में कैशियर को मारी गोली, हालत गंभीर - sach ki dunia

Breaking

Friday, May 4, 2018

एमपी में बैंक परिसर में कैशियर को मारी गोली, हालत गंभीर

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में नर्मदा-झाबुआ ग्रामीण बैंक के कैशियर को अज्ञात शख्स ने गोली मार दी. कैशियर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति लूट की वारदात को अंजाम देने वाला था लेकिन असफल होने के कारण उसने बैंक परिसर में खड़े बैंक कैशियर को गोली मार दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.
जानकारी के अुसार, सोंडवा थाने के वालपुर में नर्मदा-झाबुआ ग्रामीण बैंक की लूट की नीयत से घुसे नकाबपोश व्यक्ति ने कैशियर को गोली मार दी. दरअसल, आरोपी पहले लूट के इरादे से बैंक में घुसा था. बैंक में घुसने के दौरान आरोपी का मैनेजर से विवाद हो गया. विवाद के बाद आरोपी बैंक परिसर में खड़े कैशियर के पास पहुंचा और उस पर फायरिंग कर दी. गोली चलने के दौरान कैशियर नानालाल गोयल नीचे गिर पड़ा. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.
गोली की आवाज सुनते ही आसपास मौजूद लोगों की भीड़  इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों ने घायल कैशियर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है. लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में मौजूद कर्मचारियों के बयान दर्ज किए.
बैंक कैशियर के अनुसार, अज्ञात व्यक्ति लूट की वारदात को अंजाम देने वाला था लेकिन असफल होने पर उसने गोली चला दी. पुलिस ने बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

No comments:

Post a Comment