प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को बनाने में लगे 250 घंटे, हाथ से हुई हैं इंब्रॉयडरी - sach ki dunia

Breaking

Tuesday, May 8, 2018

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को बनाने में लगे 250 घंटे, हाथ से हुई हैं इंब्रॉयडरी

न्यूयॉर्क/नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंची देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपने फैशन की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कल न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा जब उतरीं तो वहां मौजूद लोग उनके लुक को देखते ही रह गए. यहां प्रियंका चोपड़ा का कैथोलिक अवतार में दिखीं. पिछले साल इसी इवेंट में जब प्रियंका चोपड़ा ट्रेंच कोट पहनकर पहुंचीं तो हर तरफ इसकी चर्चा हुई. इस बार फिर प्रियंका के इस लुक की चर्चा हो रही हैं.
प्रियंका चोपड़ा यहां पर बरगंडी कलर के वेलवेट गाउन में पहुंचीं जिसमें गोल्ड हुड लगा हुआ था. उनकी ये ड्रेस Jesus के लुक से प्रेरित है. इस ड्रेस में क्राउन और क्रॉसेस भी लगे हुए हैं. इस कस्मट गाउन को बनाने में करीब 250 घंटे लगे हैं. इसे  Ralph Lauren ने डिजाइन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही बताया है कि इस पर जो एंब्रॉयडरी है उसे हाथ से बनाया गया है.
आपको बता दें कि हर साल इस इवेंट का अलग-अलग थीम होता है. इस साल इसका थीम 'हैवनली बॉडीज : फैशन और कैथलिक कल्पना' (Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination) है. इसमें हॉलीवुड के बड़े सेलेब्स अलग-अलग कैथोलिक अंदाज में पहुंचे. सभी  सितारे अपने लुक की वजह से आज सुर्खियों में हैं.
बता दें कि प्रियंका की ड्रेस में जो गोल्डेन हुड लगा हुआ है वो बहुत ही यूनिक है और इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला है. इसके ऊपर जो जरियां दिखाई दे रही हैं उन्हें Swarovski crystals और गोल्ड के मोतियों से बनाया गया है.
आपको बता दें कि मेट गाला का आयोजन हर साल न्यूयॉर्क में होता है. मेट्रोपोलिटन म्यूजिम ऑफ आर्ट कॉस्टयूम इंस्टिट्यूट में फंड रेज करने के लिए इसका आयोजन किया जाता है. इसे Costume Institute Gala और Met Ball भी कहते हैं. हर साल इसके लिए एक थीम होता है और उसी के अनुसार सेलेब्स ड्रेस पहनकर यहां पहुंचते हैं.
पिछले साल भी प्रियंका चोपडा़ इसी डिजाइनर के ट्रेंच कोट में यहां नज़र आईं थीं. पिछले साल जब 20 फुट लंबे कोट गाउनको पहने प्रियंका चोपड़ा मेट गाला में पहुंचीं तो सब देखते ही रह गए.  प्रियंका को इस लुक को पसंद भी किया गया और साथ ही उनका सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ा. बाद में ट्रोलर्स को भी प्रियंका ने बहुत ही अच्छे से जवाब  दिया. कल मेट गाला में पहुंचने से पहले प्रियंका ने  पिछले साल की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

No comments:

Post a Comment