भोपाल में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, थाईलैंड की युवतियों सहित 10 गिरफ्तार - sach ki dunia

Breaking

Monday, May 21, 2018

भोपाल में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, थाईलैंड की युवतियों सहित 10 गिरफ्तार

पाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. इस सेक्स रैकेट का राजनीतिक कनेक्शन भी चर्चा में है. आरोप है कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों में शामिल एक राजनेता के रिश्तेदार को राजनीतिक दबाव के कारण छोड़ दिया
मामला गांधीनगर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि स्थानीय स्तर पर सूचना मिलने के बाद पुलिस का एक जवान अब्बास नगर स्थित सौंदर्य स्पष्ट सेंटर में ग्राहक बनकर गया. जैसे ही ग्राहक बनकर गए पुलिस जवान ने अंदर की गतिविधियां देखी वैसे ही सूचना देने के तत्काल बाद पहले से घात लगाकर बैठी पुलिस टीम ने छापेमारी कार्रवाई का मौके से दो थाईलैंड एक नागालैंड पांच लोकल की लड़कियों के साथ कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया.
त्रों के अनुसार छापामार कार्रवाई के दौरान 6 ग्राहकों को पकड़ा गया था लेकिन एक ग्राहक को इसलिए छोड़ दिया गया क्योंकि वह एक राजनेता का रिश्तेदार था. हालांकि सीएसपी लोकेश सिन्हा ने इस तरह की बात से इनकार किया है.
गांधीनगर सेक्स रैकेट में पकड़े गए युवक :
1 – सुनील मेवाड़ा S/O राजमल मेवाड़ा, निवासी ग्राम झरखेड़ा, थाना दौरहा, जिला सिहोर
2 – रोहित सिंह S/O प्रमोद कुशवाहा, ठाकुर मोहल्ला दोराहा जिला सिहोर
3 – हरीश शर्मा S/O ओमप्रकाश शर्मा, ग्राम समोनीय थाना, दोराहा
4 – भानुप्रताप सिंह S/O ओमप्रकाश सिंह ठाकुर मोहल्ला दोराहा जिला सिहोर
5 – शुभम मेहरा S/O नंदराम मेहरा, नारियालखेड़ा, थाना गौतमनगर, भोपाल
बताया जा रहा है कि थाईलैंड से आई दोनों लड़कियों के पास टूरिस्ट वीजा है. वहीं पकड़े गए ग्राहकों में पांच आरोपी सीहोर जिले के दोराहा और एक आरोपी भोपाल के नारियल खेड़ा इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 कार 45000 नगद और 10 से ज्यादा मोबाइल फोन जब्त किए हैं. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी विदेश मंत्रालय को भेज दी है. साथ ही विदेशी लड़कियों के पास से जप्त दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है.

No comments:

Post a Comment