ब्वॉयफ्रेंड ने पहले खींची नग्न तस्वीरें, फिर करने लगा ब्लैकमेल - sach ki dunia

Breaking

Thursday, February 22, 2018

ब्वॉयफ्रेंड ने पहले खींची नग्न तस्वीरें, फिर करने लगा ब्लैकमेल

नई दिल्ली दिल्ली में एक छात्रा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि उस लड़के ने पहले उसकी नग्न फोटो खींची और फिर जबरन उससे नग्नावस्था में डांस कराया. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

मामला दिल्ली के पॉश इलाके साउथ एवेन्यू का है. एक छात्रा ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे बहाने से साउथ एवेन्यू स्थित अपने रूम पर ले गया और जहां उसने लड़की की नग्न अवस्था में फोटो खींची और फिर उसे ब्लैकमेल कर जबरदस्ती नग्नावस्था में डांस कराया.

यही नहीं लड़की का आरोप है कि डांस करने के दौरान आरोपी ने लड़की को जबरदस्ती अश्लील इशारे करने के लिए भी कहा. आरोपी लड़का साउथ एवेन्यू में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता है और पिछले कुछ वक्त से लड़की को जानता था.

हालांकि यह वारदात 31 जनवरी की है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक आरोपी लड़का पुलिस की पहुंच से बाहर है.

पीड़ित लड़की का कहना है कि आरोपी लड़का उसके अश्लील फोटो के जरिए लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था. जिससे लड़की बहुत डरी हुई है और लड़के के गिरफ्तार न होने से वह खौफज़दा है.

No comments:

Post a Comment