मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल - sach ki dunia

Breaking

Monday, October 2, 2017

मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल

गुरदासपुर: गत दिनों पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह पर एक विधवा महिला द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया था। उक्त पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को एक वीडियो दी गई थी जिसके आधार पर गुरदासपुर के सिटी थाने की पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। सोशल मीडिया पर शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता, जिला गुरदासपुर के शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी तथा धर्म प्रचार कमेटी के सदस्य सुच्चा सिंह लंगाह की उक्त महिला के साथ शारीरक संबंध बनाते हुए की कथित वीडियो वायरल हो गई।
लंगाह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य और पूर्व विधायक सुच्चा सिंह लंगाह पर दुष्कर्म का पर्चा दर्ज होने के उपरांत सोशल मीडिया पर जारी हुई अश्लील वीडियो का मामला श्री अकाल तख्त साहिब पर पहुंच गया है। इसके साथ सुच्चा सिंह लंगाह की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। इससे पहला उनका अपने सभी पदों से दिया इस्तीफा शिरोमणि अकाली दल द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। वीडियो आने के बाद अभी तक अकाली दल ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, जबकि पर्चा दर्ज होने के बाद अकाली दल ने इस के लिए कांग्रेस को घेरा और कहा कि रंजिश के अंतर्गत पर्चा दर्ज हुआ है। 
श्री अकाल तख्त साहिब पर वीडियो भेज कर सिख कांग्रेसी नेता अमरजीत सिंह टिक्का ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह को यह भी कहा कि वह इस मामले में तुरंत सुच्चा सिंह लंगाह को तलब करें, क्योंकि उसने मर्यादा की धज्जियां उड़ाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और दूसरे नेताओं से स्पष्टिकरण भी मांगा है, जो इसे राजनीतिक रंजिश बता रहे थे। उन्होंने ज्ञानी गुरबचन सिंह को यह भी सुझाव दिया कि वह सुच्चा सिंह लंगाह को तलब करने में बिल्कुल देरी न करें, न ही इस संबंध में सलाह लेने के लिए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के किसी इशारे का इंतजार करें। अगर श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने सुच्चा सिंह लंगाह के मामले में कार्रवाई करने में देरी की तो संगत उसे बर्दाश्त नहीं करेगी। रविवार होने के कारण अकाल तख्त सचिवालय ने शिकायत की पुष्टि नहीं की।

No comments:

Post a Comment