लालू परिवार पर फिर फूटा सुमो बम, 11वें जमीन दानकर्ता का किया खुलासा - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, October 18, 2017

लालू परिवार पर फिर फूटा सुमो बम, 11वें जमीन दानकर्ता का किया खुलासा

पटना । राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमलावर रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी फिर नए आरोप के साथ आगे आए हैं। मंगलवार को सुशील मोदी ने लालू प्रसाद की बेटी व राज्‍यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती जमीन दान देने वाली चंद्रकांता देवी का खुलासा किया। विदित हो कि चंद्रकांता देवी के पहले लालू परिवार को जमीन दान करने वाले और 10 लोगों का खुलासा हो चुका है।

सुशील मोदी ने बताया कि चंद्रकांता देवी ने मीसा भारती को 318 डिसमिल जमीन दान में दी है। सुशील मोदी ने कहा, ''मीसा यह दावा करती हैं कि चंद्रकांता देवी उनकी सास हैं और राजेश्वर सिंह उनके ससुर, जबकि हकीकत यह है कि मीसा भारती के ससुर का नाम रामबाबू पथिक है, न कि राजेश्वर सिंह।'' सुशील मोदी ने बताया कि चंद्रकांता देवी ने 8 दिसंबर 2006 को पटना के मनेर इलाके में 8.6 लाख रुपये कीमत की 318 डिसमिल जमीन मीसा भारती को दान में दे दी।

सुशील मोदी ने यह आरोप भी लगाया कि जमीन दान के वक्‍त लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को मीसा भारती बताकर पेश किया गया, जबकि डीड में मीसा भारती का हस्ताक्षर बतौर गवाह दर्ज है। हालांकि, गिफ्ट डीड में मीसा भारती की तस्‍वीर है। इतना ही नहीं, गिफ्ट डीड में नीचे अंग्रेजी लिखा है ''I have accepted the gift.''
इस जीमन दान पर सवाल खड़े करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मीसा भारती ने चंद्रकांता देवी की आखिर क्या सेवा या मदद की, जिससे खुश होकर उन्होंने अपने बच्चों के रहते यह जमीन उन्‍हें दे दी? सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार को जमीन दान और वसीयत करने वालों का यह 11वां मामला है। वे आगे भी ऐसे खुलासे करते रहेंगे। 
इनपर है लालू परिवार को जमीन दान का आरोप

1. हृदयानंद चौधरी
2. प्रभुनाथ यादव
3. रघुनाथ झा
4. कांति सिंह
5. सोफिया तबस्सुम
6. ललन चौधरी
7. मोहम्मद शमीम

8. राकेश रंजन
9. सीमा वर्मा
10. सुभाष चौधरी

11. चंद्रकांता देवी

No comments:

Post a Comment