Bigg boss 11 लॉन्च पर बोले सलमान खान, मेरे बेस्ट पड़ोसी हैं मेरे माता-पिता - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, September 27, 2017

Bigg boss 11 लॉन्च पर बोले सलमान खान, मेरे बेस्ट पड़ोसी हैं मेरे माता-पिता

बिग बॉस 11 लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने कई दिलचस्प किस्से शेयर किए. ये शो 1 अक्टूबर को ऑन एयर होने जा रहा है. मंगलवार को मुंबई के तारापोर गार्डन में आयोजित खास इवेंट के मौके पर सलमान पूरे रंग में थे. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस रियलिटी शो मजेदार थीम पर है. इस बार भी शो में दो घर बनाए गए हैं.
मेरे माता पिता हैं मेरे पड़ोसी:
सलमान ने कहा कि इस बार बिग बॉस पड़ोसी थीम के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करता नजर आएगा. सलमान ने कहा कि इस बार कुछ कॉमनर्स पड़ोसी के रूप में नजर आएंगे. सलमान ने ये भी कहा कि उन्होंने फैसला किया था कि वह इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन कलर्स वालों ने कहा कि आपके बिना टीआरपी लाना मुश्किल है. और अब मुझे भी इस शो को करने में मजा आता है देखता हूं कि कब तक एंटरटेन कर पाता हूं.
सलमान ने इस मौके पर उनके बेस्ट पड़ोसी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरे माता पिता मेरे से नीचे वाले फ्लोर पर रहते हैं और वो ही मेरे सबसे बेस्ट पड़ोसी हैं.
भाईजान को है जुड़वां-2 का इंतजार
इस मौके पर सलमान खान फिल्म जुड़वां-2 के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही सलमान ने यह भी खुलासा किया कि बिग बॉस में वह अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है को भी प्रमोट करेंगे.
एविक्शन फॉर्मेट में हो बदलाव
सलमान खान को बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनना पसंद नहीं है. उनका मानना है वह दो दिन भी घर में नहीं रह पाएंगे और सीधे लोनावला जेल जाएंगे. शो में हर हफ्ते होने वाले एविक्शन पर उन्होंने कहा, मुझे लगता है पहले हफ्ते में कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकालना गलत है. मेकर्स को इस बारे में सोचना चाहिए.
शो में गंदगी नहीं चाहिए-  सलमान
पिछली बार से सीजन में बहुत सारी लड़ाईयां और विवाद हुए थे. लेकिन इस बार सलमान चाहते हैं कि शो में कोई बदतमीजी ना हो. उन्होंने कहा, छोटे-मोटे झगड़े तो चलते हैं लेकिन घर में गंदगी नहीं होनी चाहिए. इसके लिए कुछ गाइडलाइंस बनाई जाएंगी.
क्या शो के लिए 11 करोड़ ले रहे हैं सलमान ?
खबर आई थी कि सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए हर एपिसोड के 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं. इस सवाल पर कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा, सलमान खान इतने सस्ते में नहीं आते. हालांकि इस सवाल पर सलमान ने कुछ नहीं बोला. 
बिग बॉस -5 है सलमान का फेवरेट
इस मौके पर सलमान ने बताया कि बिग बॉस टीवी का सबसे अच्छा शो है. उन्हें शो का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है. उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस सीजन-5 उनका फेवरेट रहा है. जल्द ही अक्षय कुमार भी छोटे पर्दे का रुख करने वाले हैं. इस पर सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा, टीवी पर तगड़ा कॉम्पिटिशन होने वाला है.

No comments:

Post a Comment