वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक ने पुलिस टीम को रौंदा, 5 की मौत, DSP समेत 2 घायल - sach ki dunia

Breaking

Sunday, September 10, 2017

वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक ने पुलिस टीम को रौंदा, 5 की मौत, DSP समेत 2 घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत गई. मरने वालों में 4 सिपाही और एक ड्राइवर शामिल हैं. अपराधियों की सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक ने चार पुलिसकर्मियों और एक ड्राइवर को कुचल कर मार दिया जबकि डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी और पानापुर ओपी के प्रभारी डीएन झा जिन्दगी मौत से जूझ रहे हैं.

घटना मीनापुर के पानापुर ओपी इलाके के अकुराहां के पार एनएच-28 की है. देर रात डीएसपी मोतीपुर से एक जाइलो गाड़ी को अपराधियों की सूचना पर खदेड़ रहे थे. डीएसपी के निर्देश पर पानापुर ओपी ने अकुराहां के पास जाइलो को घेर लिया था. डीएसपी खुद मौके पर छानबीन कर रहे थे. तभी पीछे से आ रही एक ट्रक नें सबको कुचल दिया. ट्रक की टक्कर से जाइलो हवा में उड़कर दूर जा गिरा.

घटना में डीएसपी के तीन अंगरक्षक मुन्ना चौधरी, विश्वमोहन शर्मा और फरमान अंसारी की मौत हो गयी वहीं पानापुर ओपी के एक पुलिसकर्मी विजय चौधरी की भी मौत हो गयी. जाइलो में सवार एक व्यक्ति की भी मौत हो गयी जिसकी पहचान नहीं हुई है.

घायल डीएसपी और थाना प्रभारी को एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर है. डीआईजी अनील कुमार सिंह, डीएम धर्मेन्द्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार घटना स्थल से लेकर अस्पताल में तैनात हैं.

No comments:

Post a Comment