पुलिस पर हमला करने का आरोप, यूट्यूबर समेत 4 गए जेल



हैदराबाद | शहर की एक अदालत ने बुधवार को यूट्यूबर चिंतापांडु नवीन कुमार उर्फ तीनमार मल्लन्ना और चार अन्य को दो पुलिसकर्मियों के अपहरण और मारपीट के मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रचाकोंडा पुलिस द्वारा मंगलवार देर रात गिरफ्तार किए गए आरोपियों को हयातनगर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जिन आरोपियों पर अपहरण, गलत तरीके से बंधक बनाने, मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है, उन्हें बाद में चेरलापल्ली जेल भेज दिया गया।

जिन आरोपियों पर अपहरण, गलत तरीके से बंधक बनाने, मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है, उन्हें बाद में चेरलापल्ली जेल भेज दिया गया।

जबकि पहले यह माना जाता था कि मल्लन्ना को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया गया था, राचकोंडा पुलिस ने स्पष्ट किया कि उन्हें और उनके यूट्यूबर चैनल क्यू न्यूज के लिए काम करने वाले चार अन्य लोगों को पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार, चेन स्नेचिंग को रोकने के लिए वाहन चेकिंग करने के लिए मंगलवार शाम पीरजादिगुड़ा इलाके में एक होटल के पास दो पुलिस कांस्टेबल ड्यूटी पर थे।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने