मध्यप्रदेश के दमोह में बड़ा रेल हादसा, डिब्बों के निकले पहिए - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

मध्यप्रदेश के दमोह में बड़ा रेल हादसा, डिब्बों के निकले पहिए



मध्यप्रदेश के दमोह रेलवे स्टेशन पर बड़ा रेल हादसा टल गया। सागर से कटनी की ओर जा रही मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना मवेशी के टकरा जाने से होना बताई जा रही है। इससे कोई नुकसान तो नहीं हुआ पर रेल यातायात बाधित हुआ।

बता दें कि घटना शनिवार सुबह 8 बजे की है। सहायक स्टेशन मास्टर जीडी अग्रवाल ने बताया कि सुबह अचानक मालगाड़ी का डिब्बा ट्रैक से उतर गया और पहिए निकल गए। जिन्हें जेसीबी की मदद से वापस लगाया जा रहा है। फिलहाल रेलवे ट्रैफिक बंद है। कुछ ही घंटों में सब ठीक हो जाएगा। मालगाड़ी के ट्रैक पर एक मवेशी मृत पड़ा है, जिसे लेकर यह माना जा रहा था कि मवेशी की टक्कर के कारण डिब्बे डिस्टर्ब हुए हैं। इधर सहायक स्टेशन मास्टर अग्रवाल का कहना है कि मवेशी के टकराने से ऐसा नहीं हुआ है। अचानक डिब्बे पटरी से बाहर निकले हैं, जिससे हादसा हुआ है।

घटना की सूचना रेल विभाग के अधिकारियों को दी गई। सभी मौके पर पहुंचे हैं अब मालगाड़ी के उस डिब्बे को पहिए लगाकर ट्रैक पर लाने का काम चल रहा है। इस हादसे के बाद सभी यात्री ट्रेनों को भी रोक दिया गया है। फिलहाल रेलवे ट्रैफिक पूरी तरह बंद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें