ट्रक में ठूंस-ठूंस कर ले जा रहे थे मवेशी, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हमला; एक की मौत



मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात ग्राम बराखड़ में नंदरवाडा मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक पेड़ से टकरा गया। हादसे के बाद जैसे ही मदद के लिए ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ट्रक में बेरहमी से ठूंस-ठूंस कर मवेशी भरे हुए थे। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने गौ तस्करों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई है।
क्या है मामला ?

दरअसल, घटना नर्मदापुरम जिले के सिवनी-मालवा के बराखड़ गांव की मंगलवार रात करीब 12.30 बजे की है। 10 से 12 लोगों ने गोवंश परिवहन के शक में तीन लोगों पर हमला कर दिया। तीनों महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एक युवक की मौत हो गई, दो गंभीर रूप से घायल हैं।
मामला दर्ज

मारपीट की सूचना मिलते ही आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित कई थाना प्रभारी और SDOP भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही अवैध रूप से गोवंश तस्करी का मामला भी दर्ज किया है।
ट्रक में 30 गोवंश थे

पुलिस ने बताया कि जिस ट्रक को रोका गया, उसमें 30 गोवंश मिले हैं। पुलिस इस पहलू की भी जांच कर रही है कि गोवंश का परिवहन वैध तरीके से हो रहा था या अवैध तरीके से। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने