मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में भीड़ ने की गोतस्करों की पिटाई, एक की मौत दो घायल - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में भीड़ ने की गोतस्करों की पिटाई, एक की मौत दो घायल



नर्मदापुरम ( होशंगाबाद ) जिले के सिवनी मालवा के गांव बराखड़ में मॉब लिंचिंग का मामला आया सामने आया है. इसमें तीन व्यक्तियों की जमकर पिटाई की गई.इस पिटाई से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. मामला मंगलवार देर रात का है. दरसअल एक ट्रक में गोवंश की तस्करी कर ले जाया जा रहा था. गोवंश से भरे ट्रक का सिवनी मालवा के गांव बराखड़ में छोटा सा एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद आसपास के लोगों ने देखा कि ट्रक में गोवंश से भरा हुआ है. पुलिस अनुसार 10 से 12 लोगों ने ट्रक में सवार तीन लोगों के साथ मारपीट की. इलाज के दौरान उनमें से एक की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने 10-12 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने क्या कार्रवाई की है

लोगों की पिटाई से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले की जानकारी मिलते ही एसपी और कलेक्टर मौके पर पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया. एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

एसपी गुरकरण सिंह ने बताया कि रात करीब 12.30 की घटना है. जिसमें ट्रक अवैध रूप से गोवंश लेकर जा रहा था. इसमें अमरावती के तीन निवासी थे, इनसे 10 से 12 लोगों के द्वारा मारपीट की गई, उपचार के दौरान एक की मौत हुई है. इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही गोवंश की तस्करी का मामला भी दर्ज किया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें