बहू ही नहीं बेटा भी अपनी 105 साल की मां के साथ करता था ऐसा काम,लोग कर रहे आलोचना



कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित चकेरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने 105 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई के मामले में उसकी बहू के बाद बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उम्र के इस पड़ाव पर जब एक मां को अपने बेटे का सहारा चाहिए था, उस समय यह कलयुगी बेटा अपनी मां का दुश्मन बन गया.

इस पूरे मामले की जानकारी तब हुई, जब पड़ोसियों ने पहले सास को बेरहमी से पीटती बहू का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला. इस मामले को लेकर जब मीडिया में खबर चली तो पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए महज 6 घंटे के अंदर बहू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इस मामले में नया मोड़ तब आया जब 105 वर्ष की इस बुजुर्ग की बेटे द्वारा बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने इसके बाद उस शख्स को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे भी 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इस बेबस मां ने जब बेटे को जन्म दिया तो उसका नाम भगवान रखा था. उस मां को शायद यह नहीं पता था, जिस बेटे को वह उंगली पकड़कर चलना सिखा रही है, बुढ़ापे में वही बेटा जान का दुश्मन बन जाएगा और मां का सहारा बनने की बजाय उसे बेरहमी से पीटेगा.

इस कलयुगी भगवान की करतूत पर चकेरी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि इन दोनों पति-पत्नियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और इनके छूटने के बाद इस बात को भी सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में यह कभी भी उस बुजर्ग से दुर्व्यवहार ना करें.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने