जबलपुर में चला बुलडोजर : हत्या के आरोपी का मकान ढहाया, 4 करोड़ की शासकीय जमीन कराई कब्जे से मुक्त - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

जबलपुर में चला बुलडोजर : हत्या के आरोपी का मकान ढहाया, 4 करोड़ की शासकीय जमीन कराई कब्जे से मुक्त



जबलपुर में माफिया और अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में बबलू पंडा हत्याकांड के मुख्य आरोपित रोहित सोनकर व उसके भाइयों के मकान को बुलडोजर से ढहाते हुए करोड़ों की शासकीय भूमि अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई। इस जमीन की कीमत लगभग 4 करोड़ बताई जा रही है।



कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर ये कार्रवाई शनिवार को की गई। आरोपियों ने निवास रोड पर पुरवा पटपरा में शासकीय जमीन पर 1800 वर्गफीट में आलीशान मकान बना रखा था। इसके अलावा 14 हजार वर्गफीट शासकीय जमीन को बाउंड्रीवॉल और तार के फेंसिंग से घेर रखा था। टीम ने आरोपी के घरवालों को घरेलू सामान निकालने का मौका दिया। इसके बाद उसके घर को ढहा दिया। डीएसपी अपूर्वा किलेदार के मुताबिक, निगरानी बदमाश रोहित सोनकर अभी जेल में है। उसके खिलाफ बरेला में एनडीपीएस एक्ट, अवैध वसूली, मारपीट, बलवा, दहेज प्रताड़ना और मंडला के बीजाडांडी में हत्या का प्रकरण दर्ज हैं।



एसडीएम पीके सेनगुप्ता के मुताबिक रोहित सोनकर की मां सविता बाई के नाम पर 2006 में 900 वर्गफीट जमीन का पट्‌टा हुआ था। पर वहां उसके बेटे रोहित सोनकर, पवन व नीरज सोनकर ने 1800 वर्गफीट में कब्जा कर मकान बनवा रखा था। भारी पुलिस बल के साथ मौके पर नायब तहसीलदार रूपेश्वरी कुंजाम, थाना प्रभारी बरेला जितेन्द्र यादव, थाना प्रभारी ग्वारीघाट भूमेश्वरी चौहान, थाना प्रभारी संजीवनीनगर शोभना मिश्रा, चौकी प्रभारी गौर टेकचंद शर्मा, एसआई अंकित शुक्ला और केण्ट और गोराबजार के बल के साथ नगर निगम के 50 से अधिक का अमला मौजूद था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें