MP: कलेक्टर ने इंजीनियर से पूछा “व्यापमं से फर्जी डिग्री ली है क्या”, जानिए आखिर क्या है मामला - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

MP: कलेक्टर ने इंजीनियर से पूछा “व्यापमं से फर्जी डिग्री ली है क्या”, जानिए आखिर क्या है मामला



शाजापुर। शाजापुर में शनिवार को कलेक्टर (Collector) ने पूरे शहर का भ्रमण (city ​​tour) किया और सड़कों की गुणवत्ता और घटिया निर्माण कार्यों (Quality of roads and poor construction works) को लेकर इंजीनियरों को फटकार लगाई. कलेक्टर ने एक अवैध निर्माण कार्य को भी देखा और उसे देखकर सीएमओ से कहा तत्काल जेसीबी बुलाकर इसे तोड़ो. शहरवासियों ने भी समस्याओं से अवगत कराया. सीवरेज लाइन के कारण पूरा शहर की खुदाई हो चुकी लेकिन सीवरेज कंपनी ने कहीं भी सही ढंग से सड़कों की मरम्मत नहीं की, सड़कों के गड्ढे मिट्टी से भर दिए. इन्हें देखकर भी कलेक्टर ने नाराज़गी जताई।

पूरे शहर को बर्बाद कर दिया
कलेक्टर दिनेश जैन (dinesh jain) ने शनिवार को शहर के कई वार्डों का निरीक्षण किया और वहां की स्थिति को देखकर भड़क उठे. सीवरेज कंपनी के इंजीनियर को फटकार लगाते हुए कहा तुम इंजीनियर हो भी की नहीं, अर्जी फर्जी डिग्री लेकर आ गए. यह भी पता नहीं किसने तोड़ा. मिट्टी डालने से सड़क सही हो जाती है. तुम यहां शहर के लोगों को बेवकूफ समझते हो क्या? इसको उठाके बंद कर दो, जब कुछ काम नहीं कर रहा. गुटखा चबाए जा रहा है नालायक. नहीं करें तो जूते लगाओ दस. यही इलाज है तुम्हारा. पूरे शहर को बर्बाद कर दिया. कलेक्टर ने नगरपालिका की महिला इंजीनियर को भी फटकार लगाई और उससे सवाल किया व्यापमं में क्या फर्जी नौकरी लगी है, तुम्हें इंजीनियरिंग का ज्ञान भी नहीं।

अवैध अतिक्रमण देखकर कहा अभी तोड़ो
शहर में एक निर्माणाधीन मकान को देखकर कलेक्टर नाराज हो गए और कहा आधी सड़क रोक दी. तोड़ों साले का. जब पता चला परमिशन आवासीय मकान की और दुकानें बन रही है तो सीएमओ से कहा परमिशन नहीं है तो अभी तोड़ो, जेसीबी बुलाओ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें