Dehli : गोकुलपुरी की झुग्गियों में देर रात लगी आग, सात लोगों की मौत..

आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की करीब 13 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए कई घंटे तक मशक्कत की. अभी कूलिंग का काम जारी है.
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तर पूर्वी इलाके गोकुलपुरी स्थित झुग्गियों में देर रात भीषण आग लग गई. आग से जलकर सात लोगों की मौत हो गई. झुग्गियों में आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. झुग्गियां जलने पर चारों तरफ धुआं फैल गया. सूचना मिलने पर दमकल की करीब 13 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए कई घंटे तक मशक्कत की. अभी कूलिंग (Cooling)का काम जारी है. एक जानकारी के मुताबिक इस भीषण आग में तकरीबन 60 झुग्गियां जल गई.

जानकारी के मुताबिक फायर डिपार्टमेंट (Fire Department) को आधी रात को इलाके में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर 13 फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची. अब तक मिली जनाकारी के आधार पर फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. यह घटना गोकुलपुरी के पिलर नंबर 12 के आस-पास की बताई जा रही है.इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंविद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने घटना पर दुख जताया है और कहा है कि वे खुद घटनास्थल पर जाकर वहां पीड़ितों से मुलाकात करेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने