पार्टी में शामिल होते ही मिली टिकट, कांग्रेस की पहली उम्मीदवार बनी सोनू सूद की बहन मालविका - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

पार्टी में शामिल होते ही मिली टिकट, कांग्रेस की पहली उम्मीदवार बनी सोनू सूद की बहन मालविका

संभावना है कि मालविका सूद को मोगा से कांग्रेस का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया जाएगा। वहीं मालविका की संभावित उम्मीदवारी का विरोध भी शुरू हो गया है। कांग्रेस के मौजूदा विधायक हरजोत कमल ने इसका विरोध किया है।

सीएम चरणजीत चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार दोपहर मोगा पहुंचे और फिल्म अदाकार सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल करवाया।

सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू ने सोनू सूद के घर एक प्रेस कांफ्रेंस कर मालविका सूद को मोगा से पार्टी का प्रत्याशी घोषित कर दिया। इसके बाद मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थकों ने कांग्रेस हाईकमान के इस फैसले का नारेबाजी कर विरोध किया। हालांकि सीएम चन्नी ने यह भी घोषणा की है कि विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में अन्य व अच्छा पद दिया जाएगा।

वहीं नवजोत सिद्धू ने कहा कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी में जो भी पद दिया जाएगा, वह उसे विजयी कर पार लगाएंगी। उन्होंने कहा कि मालविका सूद और सोनू सूद ने निष्काम सेवा की है। गरीब बच्चियों को एक हजार साइकिल देने समेत गरीबों का मुफ्त में इलाज करवाने जैसी सेवा कर सूद परिवार ने समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें